UP TET Notification 2024: नया आयोग तैयार, इस दिन से होंगे आवेदन शुरू

Deled News Team
3 Min Read

UP TET Notification 2024: नमस्कार दोस्तों आप सभी उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 के नोटिफ़िकेशन का इंतजार कर रहे है तो आपको बता दें की अब इंतजार आप सभी का खत्म हो गया है। शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 के लिए आयोग ने बड़ा फैसला लिया है इस फैसले से नए आयोग ने यूपी टीईटी का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर लेके आया है, अगर आप भी यूपी टीईटी 2024 के लिए आवेदन करना चाहते है तो आइये जानते है आखिर कब से शुरू होंगे यूपी टीईटी 2024 केलिए आवेदन।

क्या है नए आयोग का फैसला(What is the decision of the new commission?)

UP TET Notification 2024: उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 के लिए नए आयोग शिक्षा सेवा चयन आयोग (Uttar Pradesh Education Service Selection Commission) का बड़ा फैसला सामने आया है की आयोग ने इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करने का आदेश दिया है और साथ मे ये भी खबर फैल रही है की आवेदन प्रक्रिया 24 जनवरी से शुरू हो रही है इसलिए अभ्यर्थियों को नए आयोग की साइट मे विजिट करके आवेदन करना होगा।

आवेदन को लेकर पुष्टि(Confirmation regarding application)

UP TET Notification 2024: उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 के आवेदन के लिए जब छात्रों के आयोग की साइट को visit किया तो पाया की वहाँ ऐसी कोई सूचना नही है तो सभी अभ्यर्थी परेशान होने लगे तो इस परेशानी को देख के हमारी टीम ने इस खबर को प्राप्त करना शुरू किया तो हमारी टीम को यह पता चला की ऐसी कोई भी खबर यूपी टीईटी 2024 के आवेदन से संबन्धित नही आई अतः ये वायरल खबर बिलकुल फ़ेक है।

कब से होंगे यूपी टीईटी आवेदन और कब तक आएगा नोटिफ़िकेशन 2024(When will UP TET applications start and when will the notification come 2024?)

UP TET Notification 2024: उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 के लिए नए आयोग द्वारा बहुत जल्द आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा सकती है। साथ मे आवेदन प्रक्रिया के साथ साथ परीक्षा तिथि भी जारी होने का इंतजार है। अगर UP TET 2024 के आवेदन की प्रक्रिया को लेकर मीडिया से मिली जानकारी माने तो इसके लिए आवेदन प्रक्रिया फरवरी 2024 मे किया जा सकता है। इसलिए अभ्यर्थी आवेदन के लिए इंतजार कर रहे है जोकि यह इंतजार अगले महीने खतम हो सकता है।

UP TET Notification 2024
UP TET आवेदन 2024 

Share This Article
Follow:
D.El.Ed News एक शैक्षणिक वेबसाइट है जिसमें शिक्षा जगत से जुड़ी लगभग सभी खबरें पोस्ट की जाती हैं, TET, CTET, D.El.Ed से जुड़ी सभी सूचनाएं, नवीनतम जानकारी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरियां, परिणाम delednews .com पर उपलब्ध है। हम एक तेजी से बढ़ती शैक्षिक वेबसाइट हैं।
Leave a comment